प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में जयपुर आईं सेलिब्रिटीज

राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी जयपुर में होने जा रही है। इसके लिए सलमान खान समेत बॉलीवुड के कई एक्टर और व्यवसायी जयपुर पहुंचे।

राजस्थान देश दुनिया में अब हाई प्रोफाइल डेस्टिनेशन वेडिंग का प्रमुख केंद्र बन गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विकी कौशल के बाद अब राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी जयपुर में होने जा रही है। शादी में शामिल होने के लिए सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर, अनुराग ठाकुर इंडियन टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ जयपुर पहुंचे। उनके साथ धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी मौजूद रहीं। धोनी की पत्नी साक्षी एयरपोर्ट पर भीड़ देख लोगों से नाराज हो गईं। उन्होंने कहा कि कोरोना चल रहा है दूर रहें।

सलमान खान के साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी जयपुर पहुंची।

एयरपोर्ट से गाड़ी में बैठकर सीधे होटल के लिए रवाना हुए सलमान खान।

अनिल कपूर पत्नी सुनीता कपूर के साथ जयपुर पहुंचे। शादी में शामिल होंगे।

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने रामबाग पैसेस होटल पहुंचर शेयर की फोटो। उनके साथ प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूरना पटेल और पत्नी वर्षा पटेल भी मौजूद रहीं।

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री और फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर शनिवार सुबह जयपुर पहुंच गए हैं। 2 दिन तक चलने वाले इस खास समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कलाकारों के साथ कई VVIP मेहमान जयपुर आएंगे। ऐसे में जयपुर एयरपोर्ट पर 42 चार्टर विमानों का जमघट लगेगा।

अनिल अंबानी पत्नी टीना अंबानी के साथ जयपुर पहुंचे।

जया बच्चन भी शादी में शामिल होने पहुंची। शाम की फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची।

धोनी के साथ उनकी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी धोनी भी मौजूद रहीं।

जयपुर के रामबाग पैलेस में आयजित होने वाली हाई प्रोफाइल शादी सामारोह में शामिल होने के लिए आज 28 चार्टड विमानों के ज़रिए क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, अडानी समूह के मुखिया गौतम अडानी, केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पंवार, महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे, कांग्रेस नेता गुलामनबी आजाद और फारूक अब्दुल्ला पूर्व CM कमलनाथ, उद्योगपति अनिल अंबानी, सज्जन जिंदल, वीरेन्द्र माहिस्कार, सुनील मुंजाल, समीर मेहता, उद्योगपति नवीन जिंदल, अभिषेक चौधरी, एकनाथ शिंदे समेत बॉलीवुड कलाकार पहुंच रहे हैं।

जयपुर एयरपोर्ट से होटल जाने के लिए बाहर आईं साक्षी धोनी।

लोकसभा सांसद राजीव प्रताप रुढ़ी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे।

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी एयरपोर्ट पर पहुंचे।

आदित्य ठाकरे भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे।

गौतम अडाणी भी शादी में शामिल होने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे।

शरद पवार भी फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे।

कोवीशील्ड वैक्सीन बनाने वाले सीरम इस्टीट्यूट के चेयरमेर सायरस पूनावाला भी जयपुर पहुंचे।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रेसिडेंट कमल नाथ जयपुर पहुंचा।

शरद पवार की बेटी सुप्रिया सूले भी जयपुर एयरपोर्ट पहुंची।

हिंदुजा ब्रदर्स भी शादी में शामिल होने पहुंचे।

शनिवार सुबह फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री जयपुर पहुंचे।

वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल भी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे। मेहमानों के लिए जयपुर के शानदार 5 स्टार लग्जरी होटल बुक किए गए हैं।

शनिवार को हर एक घंटे में शाही शादी के लिए मेहमान जयपुर पहुचेंगे। इसे देखते हुए एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वही, मेहमानों के लिए जयपुर के शानदार 5 स्टार लग्जरी होटल बुक किए गए हैं। इनके अलावा 19 दिसंबर को भी कुछ नामचीन हस्तियां इस समारोह में शिरकत करेंगी। जिनमें ज्यादातर बॉलीवुड से जुड़े लोग होंगे।

राज्यसभा सांसद संजय राउत भी जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे।

राजस्थान डेस्टिनेशन वेडिंग का दुनियाभर में प्रमुख केंद्र बन गया है। बॉलीवुड कलाकारों के साथ नामचीन उद्योगपति और राजनेता राजस्थान में शादी समारोह करने के लिए आतुर रहते हैं। यही कारण है कि कटरीना कैफ से लेकर प्रियंका चोपड़ा, मुकेश अंबानी से लेकर विदेशी मूल के कई बड़े उद्योगपति राजस्थान को अपनी हाई प्रोफाइल वेडिंग के लिए चुनते हैं।

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हूड्डा भी जयपुर पहुंचे।

भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल भी शादी में शामिल होने जयपुर पहुंचे।

शादी में कार्यक्रमों के दौरान प्रफोर्म करने के लिए रैपर डिवाइन भी पहुंचे।

Print Friendly, PDF & Email
Share