माझे कुटूंब, माझी जवाबदारी विषय पर आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता के विजेताओं को विधायक सहसराम कोरोटे के हाथों पुरस्कार वितरित

प्रमोद महोबिया । प्रहार टाईम्स


देवरी (२७)- कोविड १९ के विरुद्ध युद्ध के हिस्से के रूप में महाराष्ट्र राज्य सरकार द्वारा आयोजित “मेरा परिवार मेरी जवाबदारी” कि मुहिम के हवाले से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जनजागरण करने के लिए विभिन्न उपक्रमों कि शुरुआत की गई थीं जिसमें विधार्थियों के लिए चित्रकारी निबंध प्रतियोगिता भी आयोजित हुई थी।
आमगांव विधानसभा स्तर पर हूए चित्रकला प्रतियोगिता के परिणाम घोषित होने के बाद विजेताओं को २६ जनवरी को देवरी तहसील आरोग्य अधिकारी के कार्यालय में विधायक सहसराम कोरोटे के हाथों से पुरस्कृत किया गया।
प्रथम पुरस्कार कु.वैभवी संजय भगवतकर (छत्रपति शिवाजी हायस्कूल, देवरी), द्वितीय पुरस्कार कु.सेजल मेळे (विद्या निकेतन हायस्कूल, आमगांव), तृतीय पुरस्कार कु. मोहिनी ढेकवार (छत्रपति विद्यालय, सीतेपार) को मिला ‌‌।
इस अवसर पर उपविभागिय अधिकारी सिरसाठ, तहसीलदार विजय बोरूडे, नायब तहसीलदार ठाकरे,शिक्षण विस्तार अधिकारी मोटघरे, तहसील वैदकिय अधिकारी ललीत कुकडे, संदीप भाटिया,बलीराम कोटवार ई की उपस्थिति रही।
मंच संचालन मेश्राम सर ने किया और आभार प्रदर्शन संजय भगवतकर ने किया।

Print Friendly, PDF & Email
Share