रासानिक खाद की बढ़ी कीमतों को वापस ले राष्ट्रवादी कांग्रेस की मांग आंदोलन की चेतावनी का जिला अधिकारी को दिया निवेदन

गोंदिया 17: केंद्र सरकार द्वारा खरीद मौसम के पहले ही रासायनिक खाद की कीमतों में भारी बढ़ोतरी कर दी है। खाद की 50 किलो की बैग पर 600 से 700 रुपए की बढ़ोतरी होने से पहले से ही संकट से जूझ रहे किसानो पर नई परेशानी केंद्र सरकार के कारण आ गई है। जिसके चलते केंद्र सरकार खाद की बढ़ी हुई कीमतों को तत्काल वापस ले अन्यथा इसके विरोध में राष्ट्रवादी कांग्रेस द्वारा आंदोलन किया जाएगा इस मांग का ज्ञापन प्रधानमंत्री के नाम जिलाधिकारी को जिला राष्ट्रवादी कांग्रेस द्वारा सौंपा गया।


गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के चलते हैं किसान साल भर से ही संकट में चल रहा है। इस बात की जानकारी केंद्र सरकार को होने के बावजूद सरकार द्वारा रासायनिक खाद की कीमतों में भारी बढ़ोतरी कर किसान विरोधी सरकार होने का स्पष्ट किया है। उपरोक्त सरकार केवल उद्योगपतियों का हित देखती है। किसानों की समस्याओं से उन्हें किसी भी प्रकार का लेना देना नहीं यह स्पष्ट हो गया है। केंद्र सरकार द्वारा बढ़ाई गई खाद की कीमतों को वापस लिया जाए इस मांग का निवेदन प्रधानमंत्री के नाम जिलाधिकारी दीपक कुमार मीणा को राष्ट्रवादी कांग्रेस के शिष्टमंडल द्वारा दिया गया।


इस अवसर पर विधायक मनोहर चंद्रिकापुरे, सहषराम कोरोटे , पूर्व विधायक राजेंद्र जैन जिला अध्यक्ष विजय शिवनकर, गंगाधर परशुरामकर, अविनाश काशिवार, यशवंत गणवीर उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
Share