रेती तस्करों पर देवरी के तहसीलदार द्वारा बड़ी कार्रवाई

बड़ी मात्रा में बिक्री के लिए जंगल में छुपाई गई रेती जब्त

प्रमोद महोबिया
देवरी(२३)- देवरी तहसील में अवैध रूप से बिक्री के लिए रेती तस्करों द्वारा बड़े पैमाने पर अवैध रूप से रेती उत्खनन के बढ़ते मामलों के बीच देवरी तहसील के तहसीलदार विजय बोरूडे ने कठोर क़दम उठाते हुए बीते गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार , रेती तस्करों द्वारा ग्राम सिलापुर और मकरधोकडा के बगल से बहने वाली बाघनदी से तस्करी के लिए बड़ी मात्रा में रेती उत्खनन कर छुपाकर रखने की सुचना प्राप्त होने के बाद देवरी के तहसीलदार ने पुरे अमले के साथ छापा मारकर जंगल से सटे ३ खेतों में तस्करी के लिए अवैध रूप से जमा करीब ११०ब्रास रेती जब्त कर लिया और खेत के मालिकों से पूछताछ और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इस बीच देवरी के तहसीलदार विजय बोरूडे द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर रेत माफियाओं द्वारा संभावित कानूनी कार्रवाई के डर से सिलापुर के कुछ ग्रामवासियों कि आड़ में इस कार्रवाई के विरूद्ध झूठ और अफवाहें फैलाकर जांच की दिशा बदलने के प्रयासों की बात कही गई है।

“सिलापुर गांव के छोर पर स्थित नरेश रामदास धरमशहारे, जवाहरलाल कन्हैयालाल शाहू और राधेश्याम बोहरे के खेतों में रेती तस्करों द्वारा तस्करी के लिए अवैध रूप से जमा कि गईं रेती के संबंध में जानकारी मिलते ही तुरंत कार्रवाई कर करीब ११० ब्रास रेती जब्त कि गई। अपराधियों की पहचान सुनिश्चित करने हेतु आवश्यक कदम उठाए गए हैं ताकि अपराधियों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा सके। रेती की अवैध तस्करी को रोकने के लिए प्रशासन मुस्तैद है”-
विजय बोरूडे , तहसीलदार , देवरी

Print Friendly, PDF & Email
Share