नगरपंचायत देवरी द्वारा भव्य साइकिल रैली का आयोजन

प्रहार टाईम्स

देवरी (१९)- महाराष्ट्र शासन द्वारा पृथ्वी, वायु,जल,आकाश और अग्नि इन पंच तत्वों को जीवन में आत्मसात कर स्वस्थ और निरोगी जीवन शैली कि शाश्वत परंपरा के बढ़ावा देने के लिए ०२ अक्टूबर २०२० से ३१ मार्च २०२१ तक “माझी वसुंधरा”(मेरी वसुंधरा) अभियान चलाया जा रहा है और इसी अभियान के अंतर्गत मंगलवार दि १९ जनवरी को नगर पंचायत देवरी द्वारा भव्य साइकिल रैली का आयोजन कर नागरिकों को स्वस्थ जीवनशैली अपनाने का संदेश दिया गया ‌।
रैली सुबह १०:३० बजे नगरपंचायत कार्यालय से शुरू होकर पूरे शहर का भ्रमण कर वापस नगरपंचायत कार्यालय में समाप्त हुआ।


रैली में नप देवरी के मुख्याधिकारी अजय पाटनकर व कर्मचारियों ,ब्लॉसम पब्लिक स्कूल के मुख्याध्यापक डॉ.सुजित टेटे के अलावा देवरी शहर के अनेक गणमान्य नागरिक और स्कूल के विद्यार्थियों ने सहभागी होकर स्वस्थ जीवनशैली अपनाने का संदेश दिया।

महाराष्ट्र शासन द्वारा चलाए जा रहे माझी वसुंधरा कार्यक्रम के अंतर्गत देवरी शहर में विविध कार्यक्रम का आयोजन कर शहरवासियों को स्वस्थ जीवनशैली अपनाने हेतु प्रेरित करने का प्रयास नगरपंचायत देवरी द्वारा किया जा रहा है।
इसके अंतर्गत सभी १७ वार्डो में जनसहभागिता के द्वारा साफ़ सफाई, प्लास्टिक की थैलियों के उपयोग पर प्रतिबंध सहित स्कूलों में चित्रकारी, निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।
आज़ की ये साईकिल रैली नागरिकों को डीजल पेट्रोल पर निर्भरता कम करने के संदेश देने के लिए आयोजित किया गया है- अजय पाटनकर , मुख्याधिकारी , नगरपंचायत देवरी

Print Friendly, PDF & Email
Share