ग्राम पंचायत चुनावों के नतीजे घोषित

दावों प्रतिदावों के बीच निगाहें टिकी सरपंच पद के चुनाव पर..

प्रमोद महोबिया | प्रहार टाईम्स


देवरी (१८):- देवरी तहसील के २९ ग्रापं के लिए १५ तारीख को हूए चुनावों के परिणाम आज़ घोषित होने के बाद सभी पार्टियों ने अपनी अपनी जीत के दावे किए हैं।
तहसील के २९ ग्रांप के लिए हुए चुनावों में शेरपार में कांग्रेस समर्थित पैनल के पहले ही निर्विरोध चुने जाने के बाद बचे हुए २८ ग्रापं में से २६ ग्रापं में १६५ सदस्यों कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों की जीत का दावा देवरी तहसील कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संदीप भाटिया ने किया है। वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के तहसील अध्यक्ष सी.के बिसेन ने ९ ग्रापं में ७५ रांका समर्थित उम्मीदवारों की जीत का दावा किया है और देवरी तहसील भाजपा अध्यक्ष अनिल येरणे ने १३ ग्राम पंचायत में १२९ भाजपा समर्थित उम्मीदवारों के जीत का दावा किया है ।
इस बीच शिवसेना तहसील अध्यक्ष सुनील मिश्रा ने २ ग्राप और ३२ शिवसेना समर्थित उम्मीदवारों की जीत का दावा कर स्थिति को मजेदार बना दिया है।

२९ ग्रांप के लिए २५९ सदस्यों के चुनाव में ग्रामपंचायत शेरपार में सभी ९ सदस्य निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद बचे हुए २५० सदस्यों के चुनावों में विभिन्न पार्टियों के दावों प्रतिदावों की सच्चाई सरपंच चुनाव के बाद ही स्पष्ट होगी ये तय है।

विधायक सहसराम कोरोटे विकास कार्यों के चलते क्षेत्र की जनता का विश्वास कांग्रेस पार्टी पर बढ़ा है और विधायक कोरोटे के दमदार नेतृत्व के चलते हमने २९ में से २७ ग्रापं पर शानदार जीत दर्ज की है- संदीप भाटिया , कांग्रेस तहसील अध्यक्ष

हमारे नेता और मार्गदर्शक प्रफुल्ल भाई पटेल को मिला है जनादेश, हवा हवाई दावों की बजाय जमीनी हकीकत के आधार पर आधारित है रांका का कार्य। सभी मतदाताओं का आभारसी.के बिसेन , राकांपा तहसील अध्यक्ष

Print Friendly, PDF & Email
Share